ताज़ा खबर :
prev next

कब सुधरेगी साहिबाबाद पुलिस चौकी चौराहे की हालत

कब सुधरेगी साहिबाबाद पुलिस चौकी चौराहे की हालत

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद रेलवे स्टेशन पर बना रेलवे अंडरपास 15 अगस्त को ट्रायल के लिए खोल दिया गया है। अब औद्योगिक क्षेत्र साइट-4 से जीटी रोड जाने में वाहन चालकों को महज 5 से 7 मिनट लगेंगे। पहले वाहन चालकों को जीटी रोड तक पहुंचने के लिए 5 से 6 किमी का चक्कर काटना पड़ता था।

अंडर पास तो बन गया लेकिन अंडर पास तक जाने के लिए साहिबाबाद पुलिस चौकी चौराहे से गुजरना पड़ता है। चौराहे की हालत बेहद खस्ता है। अंडर पास से होकर गाजियाबाद, दिल्ली, मेरठ, लोनी, शालीमार गार्डन, राजेंद्र नगर, हिंडन एयरफोर्स रोड, वैशाली व वसुंधरा की ओर वाहन जाते हैं।

सुबह व शाम के समय इस चौराहे पर वाहनों का प्रेशर अधिक होता है। चौराहे के आसपास पूरी रोड टूटी पड़ी है। बारिश के दौरान आए दिन इस सड़क पर चलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। योगी सरकार की गड्ढा मुक्त सड़क योजना भी इस सड़क को नया जीवन नहीं दे सकी।

चौराहे पर रहने वाले लोगों के मुताबिक, पिछले चार-पांच साल से यह रोड ऐसे ही है। इस पर कोई कार्यवाई नहीं हो रही है। गड्ढों को भरा जाता है फिर कुछ दिन बाद वे फिर वैसे ही हो जाते हैं।

रेलवे अंडरपास खुलने से अब यहाँ होकर से रोज हजारों गाड़ियाँ गुजरेंगी। पहले से ही खस्ताहाल रोड की हालत अब और ख़राब हो जाएगी। स्थानीय लोगों की प्रशासन से गुहार है कि जल्द से जल्द इस सड़क को सही करवाया जाए, जिससे कि लोगों को आवागमन की सुविधा मिल सके।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।