ताज़ा खबर :
prev next

अरमान की मौत पर मचे बवाल के 15 दिन बाद खुल गया जीडी गोयनका स्कूल

अरमान की मौत पर मचे बवाल के 15 दिन बाद खुल गया जीडी गोयनका स्कूल

गाज़ियाबाद। अरमान की मौत पर मचे बवाल के बाद आखिर जीडी गोयनका स्कूल में  15 दिनों बाद कक्षाएं लगनी शुरू हो गई । साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्कूल के बाहर पुलिस को तैनात। बता दें कि एक अगस्त को चौथी कक्षा के छात्र अरमान की मौत के बाद स्कूल में तीन अगस्त से कक्षाएं बंद चल रही थीं।

अरमान के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर अरमान की हत्या करने का आरोप लगाया है। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने 12 अगस्त को एक बैठक आयोजित की गई थी। इसमें प्रबंधन ने अभिभावकों और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। साथ ही 16 अगस्त से कक्षाएं चलाने की बात कही। अभिभावक एसोसिएशन के नीरज भटनागर ने बताया कि बुधवार को स्कूल में जांच के लिए लखनऊ से फॉरेंसिक टीम पहुंची थी।

स्कूल में अरमान के माता और पिता दोनों को ही बुलाया गया था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अगले शुक्रवार को एडीएम वित्त राजेश यादव भी स्कूल में जांच के लिए पहुंचेंगे।साथ ही ऑल स्कूल पैरेंट्स एसोसिएशन के नीरज भटनागर 19 अगस्त को राज्य मंत्री अतुल गर्ग से मिलेंगे। और  उनके द्वारा किए गए वायदे को याद दिलाते हुए जल्द कार्रवाई की मांग की जाएगी।

ऑल स्कूल पैरेंट्स एसोसिएशन के सचिव सचिन सोनी ने बताया कि राज्यमंत्री ने  शिक्षानीति पर 15 अगस्त तक कानून बनने की बात कही थी। लेकिन प्रदेश सरकार  की तरफ से इसके लिए कोई भी प्रभावी कदम नहीं उठाए गए हैं |

 गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।