ताज़ा खबर :
prev next

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोनी में आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोनी में आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम

गाज़ियाबाद। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोनी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मनोज धामा ने अपने कार्यक्रमों की शुरुआत वेस्ट ज्योति नगर आरडब्लूए से ध्वजारोहण करके की। इसके बाद वे खन्ना नगर स्थित नगर पालिका कार्यालय पहुंचे और वहां एसडीएम अतुल कुमार, तहसीलदार अजीत परेश, अधिशासी अधिकारी डीके राय, विभिन्न वार्डो के सभासद और नगर पालिका कर्मचारियों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया।

वहां से उन्होंने ने बेहटा हाजीपुर स्थित मदरसे में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और वहां से डीएलएफ और एसएलएफ वेद विहार में ध्वजारोहण कर निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर का शुभारम्भ किया। वहीं कारगिल कालोनी, धामा एन्क्लेव में चेयरमैन ने मूर्ति स्थापना कर धर्मलाभ लिया और वहां से विकास कुंज कालोनी के युवाओं द्वारा आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। कार्यक्रमों में उपस्थित देशवासियों को प्रेरित करते हुए मनोज धामा ने कहा कि जिस तरह पहले देश मोदीमय हुआ था, उसी तरह आज 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश तिरंगामय नजर आ रहा हैं,  भारतवर्ष की आजादी में हमारे देश के हिंदू मुसलमान भाईयो की कुर्बानी की ही देन हैं।

वहीं उन्होंने देश के युवाओं से शहीद भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, सुभाष चंद्र बोस, सुखदेव, राजगुरु, बिस्मिल खाँ, अशफाक उला खाँ, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरू आदि महापुरुषों के दिखाए मार्ग पर चलने की अपील की और कहा कि जब मैं देखता हूँ कि कुछ लोग अपनी घटिया राजनीति चमकाने के लिए आज भारत के वीर सपूतों को भी जाति धर्म के चश्मे से देख रहे हैं तो मुझे बहुत दुख होता हैं। उधर इन्द्रापुरी के शहीद भगत सिंह पार्क से शुरू हुई हिंदू युवा वाहिनी के तत्वाधान में आयोजित तिरंगा यात्रा में भी लोनी चेयरमैन मनोज धामा ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस दौरान चेयरमैन के साथ सभासद सत्ते पंडित, मुकेश पाल, जीतू चौधरी, मंडल अध्यक्ष रूपा चौधरी, सत्येन्द्र शर्मा, मनीष ठाकुर, अरुण जैन, आरपी पांडे, विनय कुमार, मुफीद, यासीन प्रधान, फिरोज, मौलाना मुसतफा, विजय मिश्रा, निशा सिंह, अरुण जैन, शौकीन अलवी, नौमान, फजलू रहमान, नंदू कश्यप, जय भोले, अमित तोमर आदि मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सत्याभा : Saturday 23 सितंबर, 2017 18:16 PM