ताज़ा खबर :
prev next

मेवाड़ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में शुरू हुआ ग्यारहवां प्रतिभा प्रोत्साहन पुरस्कार समारोह

मेवाड़ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में शुरू हुआ ग्यारहवां प्रतिभा प्रोत्साहन पुरस्कार समारोह

गाजियाबाद। बाल गंगाधर तिलक और चंद्रशेखर आजाद की जयंती के मौके पर मेवाड़ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में ग्यारहवें प्रतिभा प्रोत्साहन पुरस्कार समारोह का उद्घाटन किया गया। समारोह के पहले दिन दिल्ली-एनसीआर के 37 स्कूलों के 1152 विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में पहले दिन गाजियाबाद, साहिबाबाद व दिल्ली के स्कूलों के बच्चे छाये रहे। प्रतियोगिताएं दसवीं, ग्यारहवीं व बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आयोजित की जा रही हैं।  पहले दिन निबंध, वाद-विवाद, मेहंदी, रंगोली, एकल गान, समूह गान व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ. अशोक कुमार गदिया व निदेशिका डॉ. अलका अग्रवाल ने प्रतियोगिता स्थलों पर पहुंचकर बच्चों का प्रोत्साहन किया। देर शाम प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित किए गए। निबंध प्रतियोगिता में सेंट पॉल स्कूल की ऋचा कुशवाहा पहले, महाराजा अग्रसेन स्कूल दूसरे व बाल वसुंधरा स्कूल की गर्विशा तीसरे स्थान पर रहीं।

इसी तरह से गरिमा शर्मा   को चेयरमैन अवार्ड के लिए चुना गया। स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में प्रगति चौधरी पहले पहले स्थान पर रही। वाद विवाद प्रतियोगिता में हर्षित गौर, दिव्यांश बिष्ट, आस्था तिवारी क्रमशः पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे।

इंस्टीट्यूशंस की निदेशिका डॉ. अलका अग्रवाल ने बताया कि सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता, एकल नृत्य और समूह नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन 13 अगस्त की सुबह नौ बजे से होगा। सभी विजेताओं को समारोह के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री अतुल गर्ग व मेवाड़ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ. अशोक कुमार गदिया पुरस्कार वितरित करेंगे। पुरस्कार में नकद राशि, ट्रॉफी और सभी को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।