ताज़ा खबर :
prev next

लोनी की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से मिले शक्ति सेवा संस्था के सदस्य

लोनी की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से मिले शक्ति सेवा संस्था के सदस्य

गाज़ियाबाद। गुरूवार को शक्ति सेवा संस्था के पदाधिकारी ने क्षेत्रीय समस्याओ के संदर्भ में लोनी के सीओ, बीडीओ और बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता से मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र की गहन समस्याओं से अवगत कराया और जल्द ही उसका समाधान निकालने की बात कही ।

संस्था के पदाधिकारियों  का कहना था कि क्षेत्र में अनेको विद्याालय हैं  जिनमें कई छात्र और छात्राएं पढ़ने आते हैं।  विद्यालय में छुट्टी के समय स्कूल के बाहर कुछ मनचले मोटर साइकिल लेकर खड़े होते है जो छुट्टी के बाद घर जाने वाली छात्राओं पर अश्लील कमेन्ट करते  हैं। जिससे छात्राओं को परेशानी होती है। इस संबंध में क्षेत्र के सीओ ने तत्काल कार्यवाई का आश्वासन दिया है।

वहीं ग्राम पंचायत इलायचीपुर मार्ग के दोनो तरफ़ झाड़ियाँ उग गई हैं | जिसके कारण मार्ग लगभग बंद हो गया है | इस कारण मार्ग से पैदल आने-जाने वाले लोगों का चलना दूभर हो गया है। इस संबंध में छुट्टी पर होने के कारण पदाधिकारियों की मुलाकात बीडीओ से नहीं हो पाई लेकिन उनको  पत्र द्वारा इसकी जानकारी दे दी गई है।

साथ ही नगर में हो रही बिजली की समस्या के संबंध में उनहोंने बिजली  विभाग से जल्द कार्यवाही की मांग की है | शक्ति सेवा संस्था के पदाधिकारियों  ने जल्द ही सम्बंधित आधिकारियों से इन मुद्दों पर कार्यवाई की मांग की है। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी सहित एम एन शास्त्री, कुलविर चैहान, भगवान दास मौजूद थे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।