ताज़ा खबर :
prev next

स्कूल बस को घेरकर युवकों ने की छात्र से मारपीट

स्कूल बस को घेरकर युवकों ने की छात्र से मारपीट

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में बच्चों को वापस घर छोड़ने जा रही स्कूल बस को रुकवाकर बाइक सवार युवकों ने बस में घुसकर 10वीं के छात्र के साथ मारपीट की। परिचालक द्वारा विरोध करने पर युवकों ने गाली-गलौज कर बस में तोड़फोड़ कर दी। इस घटना के कारण स्कूल में बैठे अन्य छात्रों में दहशत फैल गई। स्कूल प्रबंधक ने इसकी शिकायत साहिबाबाद थाने से की ।

बता दें कि शालीमार गार्डन के एवरेस्ट पब्लिक स्कूल की बस मंगलवार दोपहर दो बजे छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। बच्चों को छोड़ते हुए बस सिकंदरपुर जाने के लिए लोनी भोपुरा रोड स्थित हुंडई चौराहे पर पहुंची थी तभी वहां पांच से छह बाइक सवार युवक ने बस का रास्ता रोक लिया। उन्होंने बस के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। बस के हेल्पर ने जैसे ही दरवाज खोला कुछ पांच से छह युवक बस में चढ़ गए और एक दसवीं कक्षा के छात्र शिवम के साथ मारपीट करने लगे।

बस में मौजूद ड्राइवर और स्टॉफ बच्चे को बचाने लगे। तभी ड्राईवर ने सौ नंबर पर फोन किया और बस को चौकी ले जाने की बात कहकर मोड़ने लगा तो युवक बस से उतरकर फरार हो गए। इस दौरान युवकों ने बस में मामूली रूप से तोड़फोड़ की। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने मामले की शिकायत थाना साहिबाबाद में की है। स्कूल के मैनेजर जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि उन्होंने अज्ञात युवकों के खिलाफ थाना साहिबाबाद में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

स्कूल मैनेजर ने बताया कि खेलने को लेकर दसवीं कक्षा के छात्र का कुछ युवकों से कुछ दिन पहले  विवाद हुआ था। युवकों ने बदला लेने के लिए उसके साथ मारपीट की है। इसकी जानकारी छात्र के दोस्त को भी थी। छात्र ने यह सब स्कूल को नहीं बताया। अगर इसकी जानकारी स्कूल को होती तो वह उस छात्र को बस से नहीं भेजकर उसके परिजनों को बुलाकर उनके साथ घर भेजा जाता ।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।