ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद में होगा योग का विस्तार, प्रभारी बने निरंजन सिंह आर्य

गाज़ियाबाद में होगा योग का विस्तार, प्रभारी बने निरंजन सिंह आर्य

गाज़ियाबाद। भारत स्वाभिमान, युवा भारत, पतंजलि योग समिति, पतंजलि किसान सेवा समिति और महिला पतंजलि योग समिति के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक का मुख्य उद्देश्य योग का विस्तार और संघटन में परिवर्तन करना था। धुकना स्थित विजय फार्म हाउस में बैठक का संचालन अमरदीप ने किया।

अध्यक्षता संगठन के संरक्षक डॉ. सुरेन्द्र पाल ने बैठक में योग का सत्र भी कराया। योग सत्र का संचालन निरंजन आर्य ने किया इसके बाद जिला कार्यकारिणी की बैठक प्रारंभ की गई। बैठक में पतंजलि योग समिति के जिला प्रभारी राजीव सिंह का प्रान्त कार्यकारिणी में चयन होने के बाद गाज़ियाबाद में नए प्रभारी के रुप में पतंजलि योग समिति के संगठन मंत्री निरंजन सिंह आर्य का नाम पतंजलि योग समिति के प्रभारी के रूप में प्रस्तावित किया गया।

साथ ही सह प्रभारी के रूप में युवा भारत के तहसील प्रभारी राजेश यादव का नाम प्रस्तावित किया गया जिला संवाद प्रभारी के रूप में बिजेंद्र त्यागी कार्यालय प्रभारी के रूप में वीर सेन के नामों का प्रस्ताव रखा गया इन सभी का अंतिम निर्णय 13 अगस्त को होने वाली बैठक में होगा। इस अवसर पर राजवीर ने गाज़ियाबाद में हुए कार्यो के लिए सभी संगठनों की सराहना की। इस कार्यक्रम में भारत स्वाभिमान से प्रमोद भारती समेत तमाम लोग मौजूद रहें।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।  

 

By सत्याभा : Saturday 16 दिसंबर, 2017 02:55 AM