ताज़ा खबर :
prev next

‘प्लेसमेंट फेयर-2017’ में मेवाड़ के 60 विद्यार्थियों का चयन

‘प्लेसमेंट फेयर-2017’ में मेवाड़ के 60 विद्यार्थियों का चयन

गाजियाबाद। वसुंधरा स्थित मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के शिक्षा विभाग में आयोजित ‘प्लेसमेंट फेयर-2017’ में मेवाड़ के बी.एड. और बीटीसी के 60 विद्यार्थियों का चयन किया गया । इस आयोजन में दिल्ली-एनसीआर के 43 स्कूलों ने भाग लिया था। इंस्टीट्यूशंस की निदेशक डाॅ. अलका अग्रवाल ने बताया कि प्लेसमेंट फेयर में कुल 200 विद्यार्थियों ने पंजीकरण कराया था।

जिसमें 43 स्कूलों के प्रधानाचार्यों व प्रबंधकों ने अपनी आवश्यकतानुसार कड़ा इंटरव्यू लिया। तीन स्तर के इंटरव्यू में 60 बच्चे कामयाब रहे। सभी को तत्काल अपाइंटमेंट लैटर दिया जा चुका है । बाकी विद्यार्थियों के बारे में स्कूल द्वारा बाद में सूचना दे दी जाएगी। डाॅ. अलका अग्रवाल ने बताया कि हर वर्ष विद्यार्थियों के लिए इस प्रकार का प्लेसमेंट फेयर आयोजित किया जाता है।

ताकि बी.एड व बीटीसी की शिक्षा पूरी करने के बाद उन्हें नौकरी भी मेवाड़ के जरिये आसानी से और अच्छे पैकेज पर मिल सके। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार के प्लेसमेंट फेयर में पिछले साल के मुकाबले ज्यादा बच्चों का चयन हुआ है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।