ताज़ा खबर :
prev next

महीनों से खुदे पड़े हैं सड़क के गड्ढे, किस अनहोनी का इंतजार कर रहा नगर निगम

महीनों से खुदे पड़े हैं सड़क के गड्ढे, किस अनहोनी का इंतजार कर रहा नगर निगम

गाज़ियाबाद। आये दिन नगर निगम की लापरवाही चर्चे सुर्खियों में आना कोई बड़ी बात नही है। कभी इलाकों में सीवर की समस्या, कहीं नालों की समस्या व सड़कों की समस्याओं की शिकायतों से नगरनिगम घिरा ही रहता है। इतनी शिकायतें मिलने के बावजूद भी नगरनिगम के कानों तक जूं नहीं रेंगती।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी सड़क का हाल जो महीनों से खुदी पड़ी है लेकिन अभी तक नगरनिगम का दस्ता इसे भरने के लिए नही पहुंचा है। हम बात कर रहे हैं बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र के पास स्थित डायमंड फ्लाईओवर के नीचे वाले रास्ते की जहाँ नगरनिगम द्वारा महीने भर पहले सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे खोद दिए गये थे। गड्ढे इसलिये खोदे गये थे क्यूंकि पास में कहीं सीवर का पानी ओवरफ्लो हो गया था। सीवर ओवरफ्लो की समस्या तो खत्म हो गई लेकिन नगरनिगम ने इसके लिए सड़कों पर गड्ढा खोदकर नई समस्या खड़ी कर दी।

बता दें कि आसपास के सब्जी वालों ने भी यहीं ठेले लगाने का अड्डा बना रखा है। सब्जी वालों ने बताया कि महीने भर पहले नगरनिगम ने ये गड्ढे खोदे थे जो अभी तक नही भरे। नगरनिगम की अनदेखी इस कदर बढ़ी कि सब्जी वालों ने खुद बीड़ा उठाया और कुछ गड्ढे खुद ही भर डाले। सब्जी वालों को इन गड्ढों से ठेले लगाने में परेशानी होती थी साथ ही उनकी दुकानदारी पर असर पड़ता था।

सड़क के गड्ढे इतने भयानक हैं कि कभी भी बड़े हादसे हो सकते हैं। नगरनिगम भी शायद इस मार्ग पर किसी बड़ी अनहोनी के इंतजार में है। हादसे को दावत दे रही इस सड़क का उद्धार कब होगा इसका जवाब फिलहाल नगरनिगम के पास नही है। इस संबंध में जब निर्माण विभाग के अधिकारी आनन्द त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जल्द ही गड्ढ़े भर दिए जायेंगे, कई दिन बीत चुके लेकिन अभी तक गड्ढे नही भरे गये।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।