ताज़ा खबर :
prev next

आईपीईएम कॉलेज में पुरस्कृत किए गए विभिन्न कोर्सों के टॉपर

आईपीईएम कॉलेज में पुरस्कृत किए गए विभिन्न कोर्सों के टॉपर

गाज़ियाबाद। गाज़ियाबाद के आईपीईएम कॉलेज में संस्थापक दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आईपीईएम गाजियाबाद के विभिन्न कोर्सों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को नकद पुरस्कार और सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में संस्थान के महानिदेशक डॉ एएस मल्होत्रा ने आईपीईएम के संस्थापक डॉ बीएस गोयल को याद करते हुए कहा कि, डॉ बीएस गोयल ने 60 से अधिक वर्षो तक शिक्षा के क्षेत्र में बहुमूल्य योगदान दिया और खुद को एक अतुलनीय प्रेरणास्रोत के रूप में स्थापित किया। डॉ बीएस गोयल समाज में उच्च कोटि के शिक्षक के रूप में, समाज के विकास के लिये समर्पित समाज सेवी के रूप में याद किये जायेगें।

इस अवसर इसके उपरान्त आईपीईएम के एमसीए कोर्स में यूनिवर्सिटी टॉप करने वाली छात्रा प्रियंका शर्मा को आईपीईएम की वाइस चेयरपर्सन मिथिलेश गोयल ने नकद पुरस्कार एवं सर्टिफिकेट प्रदान किया। साथ ही संस्थान की सेक्रेटरी अनुपम गोयल एवं डीन एकेडमिक्स डॉ सुगन्धा गोयल ने आईपीईएम के एमबीए, एमसीए, बीबीए, बीसीए, बीएड, बीटीसी, बीएएलएलबी और एलएलबी जैसे कोर्सों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को नकद पुरस्कार और सर्टिफिकेट वितरित किया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।