ताज़ा खबर :
prev next

गली में भरा नाले का पानी, घर में कैद होने को मजबूर लोग

गली में भरा नाले का पानी, घर में कैद होने को मजबूर लोग

गाज़ियाबाद। मोहन नगर संजय कॉलोनी की गली संख्या तीन में हर सुबह छह से आठ बजे तक नाली का गंदा पानी भर जाता है। जिसके कारण उस गली में रहने वाले करीब दर्जन भर से अधिक परिवार दो घंटे तक अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हो जाते हैं। यह समस्या करीब छह माह से हो रही है।

बता दें कि इस गली को जोड़ने वाली सड़क और गली की नाली का  निर्माण करीब छह माह पहले कराया गया था। जिसके बाद से ये समस्या शुरू हो गई | नाली बनाते समय पानी की निकासी का ध्यान नहीं रखा गया जिसके कारण नाली का पानी आगे नहीं जा पता और सड़क पर आ जाता है | सड़क पर पानी भरा रहने के कारण सुबह के समय बच्चों को स्कूल जाने में कठिनाई होती है ।

लोग छोटे बच्चों को गोद में लेकर गंदा पानी पार कराते हैं । बड़े बच्चे जूते हाथ में लेकर गन्दा पानी पार करते हैं। कई बार बच्चे गिर कर चोटिल भी होते हैं। उनकी ड्रेस खराब होने से कई बार उन्हें वापस लौटना पड़ता है। सुबह के समय मंदिर जाने वाले भक्तों को भी दिक्कत होती है। स्थानीय निवासी चंद्र भूषण ने बताया कि सुबह दो घंटे तक उन्हें घर में ही कैद रहना पड़ता है | लोगों की मांग है कि प्रशासन जल्द से जल्द इस समस्या का इलाज कराए |

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।