ताज़ा खबर :
prev next

जलभराव से बेहाल लोगों ने जीडीए को कोसा, सोशल मीडिया पर निकाली जमकर भड़ास

जलभराव से बेहाल लोगों ने जीडीए को कोसा, सोशल मीडिया पर निकाली जमकर भड़ास

गाज़ियाबाद। सूबे में सरकार बदल गई लेकिन जीडीए के तौर.तरीके नहीं बदले। बृहस्पतिवार को सुबह हुई बारिश के बाद इंदिरापुरम की सड़कें नदी में तब्दील दिखाई देने लगी । जिसे देखकर लोग भड़क गए। लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। कुछ लोगों ने तो गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष कंचन वर्मा को सीधे वॉटसअप संदेश भेजकर इंदिरापुरम की बदहाली को दिखाया लेकिन इसके बावजूद भी शाम तक जीडीए की टीम वहां का जायजा लेने नहीं पहुंची।

जयपुरिया सनराइज ग्रीन एओए के जनरल सेक्रेटरी रवींद्र सैनी ने सोशल मीडिया पर सुबह संदेश डालकर बताया कि इंदिरापुरम से वैशाली के रास्ते में उन्हें सभी सड़कें पानी में कई फुट डूबी मिलीं। वैशाली से भी ज्यादा खराब हालत इंदिरापुरम की है जबकि इंदिरापुरम के सीवेज और ड्रेनेज सिस्टम की सफाई के लिए सभी सोसायटियों की ओर से जीडीए को बार-बार अनुरोध किया गया है।

कंफडेरेशन ऑफ ट्रांस हिंडन आरडब्ल्यूए के जनरल सेक्रेटरी मोहन सांगवान ने तो इंदिरापुरम की बदहाली की फोटो सुबह ही जीडीए वीसी कंचन वर्मा को वॉटसअप पर भेज दी।उन्होंने ये भी कहा कि अगर यही हालत रही तो प्रधानमंत्री मोदी का स्मार्ट सिटी और क्लीन इंडिया का सपना कभी साकार नहीं होगा। इस दुर्दशा के लिए केवल जीडीए जिम्मेदार है। लेकिन इसके बावजूद भी न तो कोई वहां की बिगड़ी हालत देखने पहुंचा और न उसके सुधार के लिए कोई ठोस कदम उठाया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।