ताज़ा खबर :
prev next

राष्ट्रपति चुनाव 2017 : रामनाथ कोविंद के नाम पर सभी पार्टियों के राग सामान नहीं

राष्ट्रपति चुनाव 2017 : रामनाथ कोविंद के नाम पर सभी पार्टियों के राग सामान नहीं

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद को राजग द्वारा उम्मीदवार बनाने के साथ ही दिल्ली सहित देश के विभिन्न राज्यों में सियासी सरगर्मियां तेज हो उठी हैं। इस मुद्दे पर विभिन्न नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की ओर गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि, बीजेपी ने इकतरफ़ा फ़ैसला लिया। उन्होंने कहा कि जब फ़ैसला हो गया तो उसमें आम सहमति की गुंजाइश रही नहीं।

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि, कोविंद की राजनीतिक पृष्ठभूमि से सहमत नहीं लेकिन उनके प्रति हमारी पार्टी का दृष्टिकोण सकारात्मक रहेगा। सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि सलाह मशवरे की गुंजाइश रही नहीं। बीजेपी ने घोषणा कर दी, अब विपक्ष पार्टियां अपना निर्णय लेंगे। इन सबके अलावा तेलंगाना राष्ट्र समिति ने राम गोविंद के नाम का फैसला का समर्थन किया।

नीतीश कुमार ने भी रामनाथ कोविंद का खुलकर समर्थन किया है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, ” अभी, समर्थन करने या न करने के बारे में नहीं बता सकते हैं। अमित शाह ने फ़ोन कर जानकारी दी, और समर्थन मांगा है।” उधर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि, सुषमा या अडवाणी जी को उम्मीदवार बनाया जा सकता था।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By दुर्गेश तिवारी : Monday 26 फ़रवरी, 2018 04:50 AM