ताज़ा खबर :
prev next

विजयनगर पुलिस के हत्थे चढ़े दो वाहन चोर, चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

विजयनगर पुलिस के हत्थे चढ़े दो वाहन चोर, चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

गाज़ियाबाद। थाना विजयनगर पुलिस ने अंताक्षरी बिल्डिंग के पास चैकिंग अभियान के दौरान संदिग्ध अवस्था मे घूम रहे दो मोटरसाइकिल सवार अभियुक्तो को दबोच लिया, तलाशी लेने पर पुलिस को उनके पास से एक-एक चाकू बरामद हुआ। पुलिसकर्मियों ने उनसे बरामद चाकुओं के आधार पर दोनो को मौके पर ही हिरासत मे ले लिया।

गिरफ़्तार अभियुक्तों ने पुलिस को अपना नाम कमल पुत्र अमर सिंह तथा विपिन पुत्र ऋषिपाल बताया। पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि, हमने दो मोटरसाइकिले जनपद गाज़ियाबाद से चोरी की है। साथ ही पुलिस को उन्होंने यह जानकारी भी दी कि उन्होंने छः मोटरसाइकिले चोरी की है।

पुलिस ने दोनो अभियुक्तों के निशानदेही पर छापेमारी कर पुलिस ने छः मोटरसाइकिले बरामद कर ली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह लोग दिल्ली-एनसीआर मे कॉलोनी, अस्पताल, बैंको व भीड़भाड़ वाली जगहों से मोटरसाइकिल चोरी कि घटना को अंजाम देते थे।

चोरी की मोटरसाइकिल को दस से पंद्रह हज़ार रुपये के बीच सौदा कर उसे बेच दिया करते थे। अभियुक्तों ने क़ुबूल किया कि, चोरी की मोटरसाइकिल बेंच कर कमाए गए पैसो से वे मौज-मस्ती करते थे। पुलिस ने दोनो अभियुक्तगणों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हे भेज दिया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By दुर्गेश तिवारी : Sunday 17 दिसंबर, 2017 02:03 AM