ताज़ा खबर :
prev next

मुरादनगर में NH-58 हाईवे पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

मुरादनगर में NH-58 हाईवे पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

गाज़ियाबाद। मुरादनगर के पड़ाव बस स्टैंड से लेकर भीम राव अम्बेडकर पार्क तक मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। ऑफिसर रणवीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ सड़क किनारे लगने वाले ठेले व जाम में बाधा बनने वाले अवैध अतिक्रमण को हटवा दिया। हाईवे पर लगने वाले ट्रैफिक जाम व अन्य समस्याओं को देखते हुए ये अभियान चलाया गया है।

बता दें कि पिछले काफी समय से NH-58 के किनारे फलों और सब्जियों के ठेले लगते आ रहे हैं जो हर रोज ट्रैफिक जाम की समस्या खड़ी करते थे। अतिक्रमण की कार्यवाही के बाद सभी ठेले वालों को बस स्टैंड चौकी पर इकठ्ठा किया गया। ऑफिसर रणवीर सिंह ने ठेला लगाने के लिए एक निश्चित स्थान दिलाया तथा ठेला लगाने वालों को उसी दायरे में रहने के आदेश दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि दिए गए निश्चित स्थान के अलावा ठेले लगे पाए गये तो ठेले वालों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

फल और सब्जी वालों ने अपने ठेले ऑफिसर रणवीर सिंह के आदेश के बाद निश्चित स्थान पर लगाने शुरु कर दिए। ऑफिसर के इस निर्णय से सैकड़ों की तादाद मे लगे ठेलों से होने वाले NH-58 पर अतिक्रमण, ट्रैफिक जाम आदि समस्याओं पर निश्चित रूप से विराम लगेगा। ऑफिसर रणवीर सिंह के इस निर्णय से NH-58 स्थित पड़ाव बस स्टैंड से लेकर डॉ. भीम राव अम्बेडकर पार्क से गुजरने वाले यात्री भी ऑफिसर के इस निर्णय का समर्थन कर रहे है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।