ताज़ा खबर :
prev next

गाज़ियाबाद की शान बनेगा बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र – नगरायुक्त सी.पी सिंह

गाज़ियाबाद की शान बनेगा बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र – नगरायुक्त सी.पी सिंह

गाज़ियाबाद | नगरायुक्त चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र का इस तरह विकास किया जायेगा कि इसकी गिनती प्रदेश के सबसे विकसित औद्योगिक क्षेत्रों में की जाएगी। इसके लिए गाज़ियाबाद नगर निगम और बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों की संस्था आईमा साथ मिलकर काम करेंगे।

आईमा के प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई एक भेंट के दौरान आज उन्होंने कहा कि यहाँ के सी और एफ ब्लॉक के पास स्थित पार्क में पड़े मलबे को जल्द ही हटा कर वहां की जमीन को समतल कराया जायेगा। उसके बाद इस पार्क की लैंडस्केपिंग करा कर उसे एक आदर्श पार्क के रूप में विकसित किया जायेगा। यह पार्क इस औद्योगिक क्षेत्र के लिए लंग्स (फेफड़ों) का काम करेगा। पार्क को विकसित करने में आईमा और वन विभाग का भी सहयोग लिया जायेगा।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे आईमा के अध्यक्ष महेश सिंघल ने नगरायुक्त का ध्यान औद्योगिक क्षेत्र के एक हिस्से में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट्स की ओर आकर्षित किया तो नगरायुक्त ने तुरंत निगम के विद्युत विभाग को समस्या के समाधान के आदेश दिए। बता दें कि नगर निगम और UPSIDC के आपसी विवाद के चलते स्ट्रीट लाइट्स की यह समस्या पिछले काफी दिनों से लंबित थी। औद्योगिक क्षेत्र में जगह-जगह पड़े मलबे और कूड़े के ढेरों को हटाने के लिए नगरायुक्त ने उद्यमियों से कुछ संसाधन उपलब्ध कराने के लिए कहा तो संगठन के महासचिव अनिल गुप्ता ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए हम उद्यमी हमेशा से प्रशासन के साथ हैं।

(हमारा गाज़ियाबाद के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.) यदि आप व्हाट्स एप के माध्यम से गाज़ियाबाद की ख़बरें पाना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर आप हमारे ग्रुप्स से जुड़ सकते हैं. https://goo.gl/ho2rbI