ताज़ा खबर :
prev next

जानिए क्या हुआ जब नगरायुक्त सी के सिंह पहुंचे वसुंधरा ज़ोन के दौरे पर

जानिए क्या हुआ जब नगरायुक्त सी के सिंह पहुंचे वसुंधरा ज़ोन के दौरे पर

गाज़ियाबाद | नगरायुक्त सी के सिंह ने आज गाज़ियाबाद नगर निगम की वसुंधरा जोन में आने वाले विभिन्न इलाकों का दौरा किया। दौरे के दौरान वे इलाके की साफ-सफाई से नाखुश नज़र आये। इस दौरे के दौरान उन्होंने पाया कि पूरे वसुंधरा ज़ोन में चारों तरफ कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। हालाँकि इस क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर हर रोज़ बाकायदा निगम के कर्मचारी स्वीपिंग मशीन से सफाई करते हैं, मगर फिर भी सड़क के दोनों ओर कूड़े के ढेर लगे रहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल अंदरूनी सड़कों का भी है।

उन्होंने मौके पर मौजूद क्षेत्रीय सफाई सुपरवाइज़र को आदेश दिए कि वे सुनिश्चित करें कि इलाके की सड़कें साफ़ सुधरी रहें और यहाँ से नियमित रूप से कूड़ा उठवाने के भी प्रबंध कराएँ। इसके अलावा इलाके की सड़कों को सुन्दर बनाने के लिए उनके दोनों तरफ वृक्षारोपण भी कराया जाए।

आज अपने दौरे के दौरान नगरायुक्त वसुन्धरा में अटल चौक, किसान चौक, महावीर चौक और अग्रसैन चौक पर गए. इसके बाद उन्होंने वसुन्धरा जोन स्थित सी.डब्ल्यू.आर. एवं इन्दिरापुरम स्थित एस.टी.पी. का निरीक्षण भी किया । इस दौरान क्षेत्रीय सफाई सुपरवाईजर एवं प्रभारी-महाप्रबन्धक(जल) व क्षेत्रीय अवर अभियन्ता(जल) आदि भी उनके साथ मौजूद थे।

(हमारा गाज़ियाबाद के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.) यदि आप व्हाट्स एप के माध्यम से गाज़ियाबाद की ख़बरें पाना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर आप हमारे ग्रुप्स से जुड़ सकते हैं. https://goo.gl/ho2rbI

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Monday 22 जनवरी, 2018 23:58 PM