ताज़ा खबर :
prev next

मधुबन बापूधाम के चौकी इंचार्ज अरुण वर्मा पर लगा दबंगई का आरोप

मधुबन बापूधाम के चौकी इंचार्ज अरुण वर्मा पर लगा दबंगई का आरोप

गाज़ियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मधुबन बापूधाम के चौकी इंचार्ज अरुण वर्मा पर सदरपुर ग्राम वासियों से दबंगई करने का मामला सामने आया है। ग्राम वासियों का आरोप है कि चौकी इंचार्ज लोगों से वसूली करता है और अवैध धंधे भी करवाता है। इन सबका विरोध करने पर चौकी इंचार्ज द्वारा लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जाती है।

स्थानीय निवासियों ने इस मामले में एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर अरुण वर्मा को चौकी इंचार्ज के पद से हटाने की मांग की है। सदरपुर गाँव के स्थानीय निवासियों का आरोप है कि चौकी इंचार्ज अरुण वर्मा लोगों से अवैध वसूली करता हैं, इसके अलावा गांव में अवैध शराब की बिक्री करवाता हैं यहाँ तक कि स्थानीय निवासियों के घर के बाहर खड़े वाहनों का अवैध अतिक्रमण के नाम पर चालान काट दिया जाता है।

यदि कोई स्थानीय निवासी इस बारे में विरोध करता है तो वो उस व्यक्ति को झूठे केस में फंसाकर जेल में डालने की धमकी तक दे डालता है। गाँव के लोगों की समस्या के समाधान के लिए पूरे मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि यदि चौकी इंचार्ज इस मामले में दोषी पाया जाता हैं तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। ज्ञापन देने के दौरान विपिन, अरविंद, सुखबीर, मनोज कुमार, वीरेंद्र, रामवीर सिंह व महिलाओं समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।