ताज़ा खबर :
prev next

शालीमार गार्डन मेन्स में मौजूद शराब की दुकान को हटवाने के लिए डीएम से मिले आरडब्ल्यूए के सदस्य

शालीमार गार्डन मेन्स में मौजूद शराब की दुकान को हटवाने के लिए डीएम से मिले आरडब्ल्यूए के सदस्य

गाज़ियाबाद। आरडब्ल्युए फेडरेशन गाजियाबाद के प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी मिनिस्ती एस से मिल कर शालीमार गार्डन में स्थित शराब की दुकान को हटाने की माँग की है।

फेडरेशन के चेयरमेन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी ने बताया कि, शालीमार गार्डन मेन्स में जो शराब की दुकान है वो मन्दिर और स्कूल के बेहद नजदीक है, आवासीय क्षेत्र में स्थित होने के साथ ही यह पार्क के सामने पड़ती है, इससे कई बार नशे की हालत में नशेड़ी पार्क के अन्दर घुस जाते हैं, जिससे की हमेशा लोगों को पार्क में जाने से डर लगता है। पार्क को लोग नशेड़ी पार्क के नाम से संबोधित करने लगे है।

फेडरेशन के मोहनगर जोन के उपाध्यक्ष जी एस सिद्दू एवं पराग चौधरी ने बताया कि शालीमार गार्डन मेन्स में स्थापित इस शराब कि दुकान को कहीं और स्थापित कराने के लिए अप्रैल 2017 में फेडरेशन ने एक रैली भी निकाली थी। लेकिन अब तक कोई कार्यवाई नहीं हुई है।

इस मौके पर मौजूद सुनिता भाटिया, संध्या त्यागी, नमिता भल्ला, सिटी जोन के सचिव अजीत निगम, सुधीर त्यागी, एडवोकेट प्रदीप कुमार ने एक स्वर में जिलाधिकारी से माँग की कि, मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के आदेशानुसार, यदि आवासीय क्षेत्र में शराब की दुकान धार्मिक स्थल अथवा स्कूल के पास हो तो उसे स्थानान्तरित किया जाना चाहिए। इस आधार पर शराब की दुकान को जल्द से जल्द दूसरी जगह पर स्थानांतरित करने के निर्देश जारी किए जाएं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By दुर्गेश तिवारी : Tuesday 23 जनवरी, 2018 19:24 PM