ताज़ा खबर :
prev next

महानगर कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की माँग की

महानगर कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की माँग की

गाज़ियाबाद। महानगर कांग्रेस कमेटी के लोगों ने सोमवार को भाजपा के खिलाफ जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कमेटी के लोग भाजपा द्वारा मिर्जापुर आवास विकास स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा को खंडित करने के आरोप में राज्यपाल द्वारा प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहे थे।

कमेटी का आरोप है कि बीते 3 जून को प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री द्वारा मिर्जापुर का दौरा किया गया। मुख्यमंत्री के दौरे के बाद मिर्जापुर आवास विकास स्थित स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा के सर को विरोधियों द्वारा खंडित कर दिया गया। कमेटी का कहना है कि विरोधियों द्वारा किया गया यह कृत्य महापुरुषों के प्रति घृणा एवं प्रतिशोध की भावना पैदा करता है।

कमेटी ने आरोप लगया कि भाजपा सरकार के शासन में सहारनपुर कांड जैसी अमानवीय हिंसा हो रही है जो कि, प्रदेश में जंगलराज कायम कर रही है और समाज के हर तबके का इंसान खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। इसी बाबत कमेटी के लोगों ने जिलाधिकारी कार्यालाय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल से उत्तर प्रदेश सरकार को तत्काल बर्खास्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू कराने की मांग की।

प्रदर्शन के दौरान कमेटी के अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, त्रिलोक सिंह, मुकेश पंडित, राजेंद्र त्यागी, सतीश त्यागी, अनीश खान, महिला जिला अध्यक्ष माया देवी, स्वतंत्र यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।