ताज़ा खबर :
prev next

कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने गैस एजेंसी में की लूटपाट

कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने गैस एजेंसी में की लूटपाट

गाज़ियाबाद। मोदी नगर इलाके के भोजपुर में बदमाशों ने एक गैस एजेंसी को लूट का निशाना बनाया। शुक्रवार दिनदहाड़े हथियारों से लैस तीन बदमाश भोजपुर स्थित राज गैस एजेंसी में घुसे और मैनेजर समेत तीन कर्मचारियों से उनके मोबाइल व गल्ले में रखे करीब 22 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने एजेंसी पर सिलेंडर लेने आए ग्राहक को भी नहीं छोड़ा और उससे भी नकदी और मोबाइल लूट लिया।

मोदीनगर के भोजपुर गाँव में नवल कुमार का मकान है। नवल गांव में ही राज इंडेन ग्रामीण वितरक के नाम से गैस एजेंसी चलाते हैं। उनकी एजेंसी के कार्यालय पर मुरादनगर निवासी समीर मैनेजर हैं। घटना शुक्रवार दोपहर की है जब कार्यालय पर मैनेजर समीर के अलावा कर्मचारी अंकुर व दीपक मौजूद थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक एजेंसी पर आये और नए कनेक्शन का रेट पूछने लगे। मैनेजर समीर जैसे ही बदमाशों को रेट बताने लगे तभी आरोपियों ने अंकुर और दीपक को तमंचा दिखाते हुए उन्हें एजेंसी के एक कमरे में बंद कर दिया। तीनों शोर मचाने लगे तो बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद बदमाशों ने तीनों कर्मचारियों के फोन अपने कब्जे में लेने के बाद गल्ले में रखे करीब 22 हजार रुपये भी लूट लिए। लूट को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने एजेंसी का शटर बंद कर दिया और ग्राहकों के आने की ताक में बैठे रहे। इसी बीच गाँव का ही एक निवासी यूसूफ एजेंसी पर सिलेंडर लेने आया। बदमाशों ने युसूफ से भी 700 रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

घटना के बाद एजेंसी पर दूसरा ग्राहक सिलेंडर लेने पहुंचा तो उसने कार्यालय का शटर बंद देख आवाज लगाई। अंदर से आवाज आने पर ग्राहक ने शटर खोलकर चारों लोगों को बाहर निकाला। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने छानबीन की लेकिन लुटेरों का कुछ पता नहीं चल पाया। एजेंसी मालिक ने घटना में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है। इस घटना से स्थानीय लोग काफी रोष में हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Tuesday 26 सितंबर, 2017 18:25 PM