ताज़ा खबर :
prev next

दर्दनाक: परिवार के मुखिया की हत्या कर, 4 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दर्दनाक: परिवार के मुखिया की हत्या कर, 4 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म

नोएडा। बुधवार देर रात ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के साबौता गांव के पास कार में जा रहे एक परिवार के साथ आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारों ने कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया।

सूत्रों के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले रोड पर बुधवार देर रात एक परिवार अपनी कार से जा रहा था। कार में 4 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे। बदमाशों ने उनका पीछा किया और टायर में गोली मारकर कार को रोक दिया। बदमाशों ने इसके बाद हथियारों के बल पर लोगों को कार से बाहर निकालकर उनके साथ लूटपाट की। कार में सवार महिलाओं से बदमाशों ने छेड़छाड़ की। जब इसका विरोध परिवार के मुखिया ने किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद महिलाओं के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया।

जानकारी के मुताबिक जेवर के रहने वाले एक शख्स का रिश्तेदार बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती था। उसकी तबियत बिगड़ने पर परिवार के लोग बुधवार की रात करीब दो बजे कार में सवार होकर रिश्तेदार को देखने के लिए बुलंदशहर के लिए निकले। साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनका पीछा किया और टायर में गोली मारकर कार को रोक दिया  इसके बाद बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने मुखिया को गोली मारकर महिलाओं के साथ हथियारों के बल पर गैंगरेप किया। पुलिस ने  रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है। पीड़ित महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।