ताज़ा खबर :
prev next

ग्रामीण क्षेत्रों में कैम्प लगाकर दिए जायेंगे विद्युत कनेक्शन:- डीएम समीर वर्मा (मेरठ)

ग्रामीण क्षेत्रों में कैम्प लगाकर दिए जायेंगे विद्युत कनेक्शन:- डीएम समीर वर्मा (मेरठ)

मेरठ। मेरठ के डीएम समीर वर्मा ने शनिवार को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों मे विद्युत विभाग के कार्यो की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन गाँवों में बिजली कनेक्शन कम है वहां कैम्प लगाकर विद्युत कनेक्शन दिए जायें। इसके साथ ही जिन घरों में बिजली कनेक्शन होने के बावजूद मीटर नहीं लगे है उन गाँवों में अभियान चलाकर मीटर लगायें जाएँ।

विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में डीएम ने कहा कि अधिकारी ग्रामों में भी बिलजी चोरी का पता लगाएं और कनेक्शन के साथ मीटर लगाकर बिजली की बचत के लिये लोगों को प्रेरित करें। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि इस काम के लिए विभाग के अधिकारी एक कार्ययोजना बनाएं और उसी के तहत गाँवों का चयन कर कैम्प का आयोजन करें।

विद्युत वितरण निगम के एमडी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि कि ग्रामीण क्षेत्रों में उनकी मांग व आवश्यकता के अनुरुप बिजली की आपूर्ति हेतु विभाग कोशिश कर रहा है, इसके तहत रोस्टर के अनुसार सभी फीडरों में उपलब्ध करायी जा रही है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में कुल 02लाख 14 हजार कनेक्शन बिना मीटर के है जिसमें मीटर लगाने का कार्य किया जाना है।

इस अवसर पर उपजिलाधिकारी मवाना अरविन्द्र कुमार सिंह, सरधना राकेश कुमार सिंह, तहसीलदार सदर भगत सिंह, तहसीलदार मवाना, सरधना एवं समस्त पुलिस क्षेत्राधिकारी व शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र के विद्युत अधिकारी उपस्थित रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Tuesday 26 सितंबर, 2017 18:23 PM