ताज़ा खबर :
prev next

संदिग्ध हालत में सड़क किनारे मिला, IAS अधिकारी अनुराग तिवारी का शव

संदिग्ध हालत में सड़क किनारे मिला, IAS अधिकारी अनुराग तिवारी का शव

लखनऊ।  राजधानी लखनऊ में आज कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी हजरतगंज स्थित मीराबाई गेस्ट हाउस के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाये गये। जानकारी के मुताबिक किसी राहगीर ने 100 नंबर पर फोन कर जानकारी दी कि सड़क किनारे एक व्यक्ति मीराबाई गेस्ट हाउस के पास मृत पड़ा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत व्यक्ति के पास से मिले पहचान पत्र से उनकी शिनाख्त की।  मृतक की पहचान वर्ष 2007 बैच के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के रूप में हुई। अनुराग उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहने वाले थे और मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी में प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत करके लौटे थे।  पिछले दो दिन से अनुराग गेस्ट हाउस में ही ठहरे थे। फ़िलहाल उनकी तैनाती  बेंगलूरू में आपूर्ति विभाग एवं उपभोक्ता मामलों में आयुक्त के पद पर थी।

पुलिस द्वारा शुरआती जांच में तिवारी के जबड़े के पास चोट के निशान पाये गये हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर कोई चोट नहीं दिखी है। यह भी माना जा रहा है कि उन्हें किसी वाहन ने टक्कर मारी। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि आज अनुराग का जन्मदिन भी था।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।