ताज़ा खबर :
prev next

बेकाबू कार बस से टकराई, तीन मरे, एक की हालत गंभीर

बेकाबू कार बस से टकराई, तीन मरे, एक की हालत गंभीर

गाज़ियाबाद। बृहस्पतिवार शाम मननधाम मंदिर के निकट दिल्ली मेरठ हाईवे पर बेकाबू कार और एक बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना ने तीन लोगों की जान ले ली जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना दिल्ली मेरठ हाईवे की है जहां गाजियाबाद की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर मननधाम मंदिर के निकट डिवाइडर तोड़कर मेरठ की तरफ जा रही सड़क पर आ गई।

इसी दौरान कार मेरठ की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस से टकरा गई। इस दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। जिसके बाद तीन लोग कार से निकाल लिए गए, जबकि एक व्यक्ति कार में बुरी तरह फंसा हुआ था।इस दुर्घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई जिसके बाद कार का शीशा तोड़कर चौथे व्यक्ति को बाहर निकाला गया। घायलों को संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ तीन की मौत इलाज़ के दौरान हो गई जबकि एक की हालत नाजुक है।

इस घटना में सीओ पवन कुमार ने बताया कि घटना स्थल से एक क्षतिग्रस्त मोबाइल बरामद हुआ है, मोबाइल के सिम के आधार पर कार सवारों की पहचान की गई लेकिन घायलों क कोई पता नहीं चल पाया। बस चालक मौके से फरार चुका है, घटना में बस में बैठी कुछ सवारियों को मामूली चोटे आई हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Saturday 23 सितंबर, 2017 16:26 PM