ताज़ा खबर :
prev next

पंजाब की 8 विकेट से करारी हार

पंजाब की 8 विकेट से करारी हार

कोलकाता। गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 171 रनों का लक्ष्य केकेआर के सामने रखा। केकेआर ने 21 गेंद शेष रहते ही जीत अपने नाम कर ली। कप्तान गौतम गंभीर ने शानदार 72 रनों की पारी खेली। नाईट राइडर्स की तरफ से ओपनिंग करने आए सुनील नरेन ने 18 गेंदों में 3 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 37 रन बनाए। इसके अलावा रॉबिन उथप्पा ने 26 और मनीष पांडे ने 25 रनों का योगदान दिया।

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले सुनील नरेन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। कल पंजाब के गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत ही ख़राब रहा। अक्षर पटेल ने 4 ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट लिया। वरुण ऐरॉन ने 2 ओवर में 23 दिए और 1 विकेट अपने नाम किया। जबकि दूसरी ओर केकेआर ने बॉलिंग और बैटिंग, दोनों में ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब अच्छी शुरुआत नहीं कर पायी और किसी भी बल्लेबाज ने 30 रनों का आंकड़ा पार नहीं किया। पंजाब की ओर से मनन वोहरा और डेविड मिलर ने सर्वाधिक 28-28 रन बनाए। इसके अलावा हाशिम अमला, ग्लेन मैक्सवेल और रिद्धिमान साहा ने 25-25 का योगदान दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए उमेश यादव ने शानदार बोलिंग कर 4 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट चटकाए। यादव ने एक ही ओवर में साहा, अक्षर और मिलर को आउट किया। क्रिस वोक्स ने 3 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा पीयूष चावला, सुनील नरेन और कॉलिन डि ग्रैंडहोम को भी 1-1 सफलता मिली।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By मोहित शर्मा : Tuesday 26 सितंबर, 2017 05:36 AM