ताज़ा खबर :
prev next

योगी से मिले मुकेश मित्तल, राहत कोष के लिए सौंपे 31 हज़ार

योगी से मिले मुकेश मित्तल, राहत कोष के लिए सौंपे 31 हज़ार

गाजियाबाद। शनिवार को राजधानी लखनऊ में गाज़ियाबाद के मुकेश मित्तल, गौरव बंसल व राजेश गर्ग ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात कर उन्हें मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 31 हजार रुपये का चेक सौंपा। राजेश गर्ग ने कहा कि योगी सरकार ने किसानों का 36 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया है तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम लोग भी देश हित मे कुछ करे और अपने किसान भाईयों की कुछ मदद करे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कि जनता सरकार की मदद करे तो प्रदेश का विकास बहुत तेज़ी से होगा। इससे हमारे प्रदेश के किसानों की स्तिथि मजबूत होगी। और सरकार की कुंजी में भी इजाफा होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानो के लिए बहुत अच्छा फैसला लिया हैं। हम आशा करते हैं ऐसे फैसले सरकार भविष्य में भी लेगी। योगी सरकार द्वारा प्रदेश के हो रहे तेज़ी से विकास के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई दी।

बात दे कि ये वही मुकेश मित्तल है जिन्होंने राहुल गांधी के फटे कुर्ते के लिये 100 रुपये का ड्राफ्ट भेजा था और प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारने वाले को 1 लाख का इनाम देने की घोषणा भी की थी। प्रशांत भूषण ने ट्वीट करके कहा था कि लड़कियों को रोमियों नहीं कृष्ण भगवान छेड़ते है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए गाज़ियाबाद के रहने वाले मुकेश मित्तल ने प्रशांत भूषण के लिए ऐलान किया था कि जो भी प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारेगा उसको 1 लाख रूपये का इनाम दिया जायेग।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By मोहित शर्मा : Sunday 24 सितंबर, 2017 17:53 PM