ताज़ा खबर :
prev next

कार धुलने के पैसे मांगने पर गैराज संचालक पर हमला, घायल

कार धुलने के पैसे मांगने पर गैराज संचालक पर हमला, घायल

गाज़ियाबाद । 80 फुटा रोड स्थित सर्विस सेंटर पर फा‌र्च्यूनर कार की धुलाई के पैसे मांगने पर दबंगों ने गैराज संचालक की लोहे की सरिया से पिटाई की। आसपास के लोग एकजुट हुए तो आरोपी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़ित गैराज संचालक के सिर, हाथ और सीने में गंभीर चोटें आई हैं। मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है।

अफजलपुर निस्तौली निवासी सोविंद्र मावी की 80 फुटा रोड पर बालाजी सर्विस सेंटर नामक दुकान है। वहां गाड़ियों की धुलाई होती है। उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे दिनेश भाटी साथी मनीष भाटी, केशव और करतार के साथ फा‌र्च्यूनर धुलाने सर्विस सेंटर आए। कार धुलने के बाद कर्मचारी सोनू ने धुलाई के पैसे मांगे, तो उन्होंने गाली देकर भगा दिया।

जिसके बाद सोविंद्र ने जाकर इसका विरोध किया, तभी लोगों ने उनसे मारपीट शुरू की। मारपीट बढ़ते-बढ़ते इस हद तक जा पहुंची कि आरोपियों ने सर्विस सेंटर पर पड़ी लोहे की सरिया से सोविंद्र के सिर पर वार कर दिया। घायल की आवाज़ र सुनकर आसपास के लोग जमा हुए, तभी आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। उन्होंने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी धीरेंद्र यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

span style=”color: #333333;”>हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By श्वेता कुमारी : Saturday 23 सितंबर, 2017 16:26 PM