ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक: दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, नहीं मानी तो मार डाला

शर्मनाक: दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, नहीं मानी तो मार डाला

गाज़ियाबाद। होली के बाद लोनी बॉर्डर इलाके में बोरे में मिली युवती की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। युवती का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका कथित पति ही निकला। इस बर्बर हत्या के बाद तीन दिन से पुलिस हत्यारों को ढूंढ रही थी। पुलिस के मुताबिक सनी नाम के इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या होली के दिन की थी। अपने दोस्त के साथ पत्नी के साथ अप्राकृतिक सम्बंध बनाने की कोशिश नाकाम रहने पर सनी ने इस हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक सनी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सनी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी गीता से उसने कुछ दिन पहले ही घर में शादी की थी। गीता की पहले भी शादी हो चुकी थी। उसकी पहली शादी से हुए 2 बच्चे भी उसके साथ रहते थे। होली के दिन उसका अमित नाम का दोस्त घर आया हुआ था। दोनों बियर के नशे में थे। नशे में ही दोनों ने गीता पर एक साथ अप्राकृतिक व्यवहार करने का दबाव डाला। जिसका विरोध करने पर सनी ने उसे धक्का दिया और वह एक सन्दूक के कोने से टक्कर खाकर गिर गई। उसके बाद उसके दोस्त अमित ने उसके सर पर बियर की बोतल से हमला कर दिया जिससे गीता की मौत हो गई। पत्नी को लाश को प्लास्टिक बोर में भर कर इन दोनों ने वार्ड नं 6 पुष्पा गार्डन पाईप लाइन के पास फेंक दिया था।

पढ़ें- रंग लगाया, रेप किया फिर हत्या करके लाश बोरे में भरकर फेंक दी

पुलिस ने सनी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त साईकिल और बियर की बोतल के कांच को भी बरामद कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी अमित की तलाश जारी है।


हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।