ताज़ा खबर :
prev next

गंगाजल पाइपलाइन टूटी, सड़कों पर बह रहा है पानी

गंगाजल पाइपलाइन टूटी, सड़कों पर बह रहा है पानी

गाज़ियाबाद । गर्मी का कहर हर बीतते दिन के साथ लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में ज़रूरी है कि हम पानी को ज़्यादा से ज़्यादा मात्रा में बाचाएं। लेकिन यह बात जल निगम के पल्ले पडती नज़र नहीं आ रही है। दरसल सेक्टर 4बी स्थित शिवगंगा अपार्टमेंट के पास गंगाजल पाइपलाइन टूटने से हर दिन हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है।

घरों में पानी की सप्लाई व्यवस्था प्रभावित हो रही है। स्थानीय लोगों की माने तो इसकी शिकायत जलकल विभाग में लिखित रूप से दी जा चुकी है। बावजूद इसके जलकल विभाग के अधिकारी औपचारिकता के तौर पर लाइन का निरीक्षण करके वापस लौट जाते हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष योगेश त्यागी का कहना है कि जलकल विभाग के प्रभारी और अपर नगरायुक्त को शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन वे गंगाजल की बर्बादी को लेकर गंभीर नहीं है। योगेश त्यागी शुक्रवार को जलकल कार्यालय में अधिकारियों से मिलने गए थे, लेकिन शिवरात्रि होने के कारण सभी अधिकारी और कर्मचारी छुट्टी पर थे। त्यागी ने बताया कि पाइप लाइन टूटने के कारण घरों में पानी की सप्लाई काफी कम प्रेशर से हो रही है। अपर नगर आयुक्त डीके सिन्हा ने कहा कि इसे जल्द ही समस्या का हल किया जाएगा।
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।