ताज़ा खबर :
prev next

अवंतिका टेक ओवर मामले की शिकायत प्रधानमन्त्री दफ्तर पहुंची

अवंतिका टेक ओवर मामले की शिकायत प्रधानमन्त्री दफ्तर पहुंची

sheweta_kumariगाज़ियाबाद । अवंतिका कालोनी को गुपचुप टेकओवर करने का मामला अब प्रधानमंत्री ऑफिस और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंच गया है। गौरतलब है कि इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब नगर निगम अफसरों ने कुछ महीने पहले गुपचुप तरीके से इस कालोनी को बिल्डर से टेकओवर कर लिया। आरडब्ल्यूए संगठन ने इन दोनों के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं को भी पूरे घटना क्रम की जानकारी दी है।

इस मामले में निगम अफसरों पर कार्रवाई न हुई तो आरडब्ल्यूए ने इसे विधानसभा चुनाव में मुद्दा के तौर पर पेश करने की योजना में है। नगर निगम अधिकारियों की इस करतूत की शिकायत आरडब्ल्यूए और स्थानीय पार्षद ने महापौर से भी की थी लेकिन इसके बाद भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 





आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के पास पूरे मामले के दस्तावेज भेजे हैं। उनका कहना है कि निगम अधिकारियों के इस कृत्य से अवंतिका कालोनी के 700 से ज्यादा परिवार प्रभावित हो रहे हैं। रेजिडेंट्स को ले-आउट प्लान के मुताबिक सड़कें, पार्क और अन्य सामुदायिक सुविधाओं के लिए जमीन नहीं मिली।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।