ताज़ा खबर :
prev next

आज और कल डाइवर्जन से व्यस्त रहेगा शहर का ट्रैफिक

आज और कल डाइवर्जन से व्यस्त रहेगा शहर का ट्रैफिक

गाजियाबाद। शहर में आज पूरे दिन ट्रैफिक को लेकर रूट डाइवर्जन रहेंगे। कल होने वाले एयरफोर्स डे को लेकर बृहस्पतिवार को एयरफोर्स कर्मी रिहर्सल करेंगे। यातायात पुलिस भी बृहस्पतिवार को इसका रिहर्सल करेगी। ट्रकों की एंट्री भी दो घंटे लेट खोली जाएगी।

यातायात निरीक्षक अनिल यादव ने बताया कि हिंडन एयरफोर्स गोल चक्कर के आसपास की रोड को बंद रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि यह प्लान बृहस्पतिवार और शुक्रवार दोनों दिन रहेगा। एयरफोर्स डे के दिन भी यही प्लान लागू किया जाएगा।

मोहन नगर से भोपुरा जाने वाले लोगों को हिंडन एयरफोर्स रोड से बंद मिलेगा। ऐसे में वह राजेंद्र नगर गोल चक्कर से होकर जा सकते है। करहेड़ा रोड से होकर हिंडन एयरफोर्स जाने वाले लोगों वाले लोगों को भी रुट डायवर्ट मिलेगा। ऐसे में वह करहेडा रोड से ना होकर मोहन नगर से आवाजाही कर सकते है। भोपुरा से मोहन नगर व गाजियाबाद जाने वाले लोगों को करन गेट चौकी से रूट डायवर्ट मिलेगा। ऐसे में वह राजेंद्र नगर गोल चक्कर रोड से आवाजाही कर सकते है। लाजपत नगर कट से भी वाहन चालकों को ¨हडन एयरफोर्स की तरफ नहीं आने दिया जाएगा। इसके चलते लोग लाजपत गनर कॉलोनी की आतंरीक सड़कों से जीटी रोड पर जा सकते है। जिसके बाद गाजियाबाद की तरफ जा सकते है।

By नूतन गुप्ता : Saturday 21 अक्टूबर, 2017 23:18 PM