ताज़ा खबर :
prev next

कुनबे में दरार देख मुलायम ने संभाला मोर्चा

कुनबे में दरार देख मुलायम ने संभाला मोर्चा

लखनऊ | मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और मंत्री शिवपाल यादव ने पार्टी और सरकार के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। हाल ही में उन्होंने एक जनसभा में पार्टी से इस्तीफ़े की धमकी दी थी। बात बिगड़ती देख खुद पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कमान संभाली और शिवपाल को मनाने के साथ-साथ अखिलेश सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई।
मुलायम ने कहा कि पार्टी के जिम्मेदार लोग शिवपाल के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। अगर उन्होंने पार्टी छोड़ दी तो संभालना मुश्किल हो जाएगा। मुलायम ने अखिलेश सरकार की ऐसी-तैसी करने की धमकी भी दे डाली। साफ है उनका निशाना चचेरे भाई रामगोपाल यादव की ओर है।
मुलायम सिंह यादव ने इस पर कहा कि आज उसने जो कहा, क्या वह मामूली बात है। अगर उन्होंने इस्तीफा दिया तो हालत खराब हो जाएगी। इस मामले पर यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने कहा जो साजिश कर रहे हैं, उन्हें सजा दें। हम इसके पक्ष में हैं। समाजवादी पार्टी में कोई ऐसी बात नहीं होनी चाहिए। नेताजी को खुद कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, चाहे मैं ही क्यों न हूं।
वहीं सपा में फूट के बीच एक बार फिर मुख्तार अंसारी की कौमी एकता दल के सपा में विलय की खबर है। सूत्रों के मुताबिक, इस बार खुद मुलायम सिंह यादव विलय का ऐलान करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, मुख़्तार अंसारी को सपा का टिकट नहीं दिया जाएगा, लेकिन उनके दो भाई जिनका कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं है, वह सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। पिछली बार जून में कौमी एकता दल का सपा में विलय हुआ था, लेकिन अखिलेश यादव के ऐतराज के बाद विलय को वापस ले लिया गया था।
1-HG-Mobile-Application

By विशाल पंडित : Tuesday 26 सितंबर, 2017 05:39 AM