ताज़ा खबर :
prev next

सिद्धार्थ विहार में इंटरलॉकिंग टाइल्स व नाली निर्माण का कार्य शुरू

सिद्धार्थ विहार में इंटरलॉकिंग टाइल्स व नाली निर्माण का कार्य शुरू

गाज़ियाबाद। सोमवार को सिद्धार्थ विहार गली नंबर-2 में सुदामा के घर से गिरी के घर तक इंटरलॉकिंग टाइल्स और नाली निर्माण के कार्यों का गाज़ियाबाद विधायक सुरेश बंसल के कर कमलों द्वारा शुभारम्भ किया गया। इस गली की लम्बाई 215 मीटर है और यह निर्माण कार्य 12 लाख 78 हजार की लागत से पूर्ण होगा।

बता दें कि इस कॉलोनी में गरीब व निम्न वर्ग के लोग रहते हैं, ये गली पूर्णतया: क्षतिग्रस्त है, जगह-जगह गड्ढे हैं तथा नाले का गन्दा पानी सदैव सड़कों पर जमा रहता है। यहाँ के निवासियों का निकलना भी दूभर है। इसी के चलते यहाँ गंभीर बीमारी फैलने का भी अंदेशा है। यहाँ के निवासियों की शिकायत पर इस गली का निर्माण सुरेश बंसल विधायक की निधि से कराया जा रहा है। इस मौके पर सिद्धार्थ विहार निवासियों ने विधायक का फूल माला से जोरदार स्वागत किया व मा. विधायक द्वारा विकास से उपेक्षित कॉलोनियों में कराये जा रहे विकास कार्यों की सराहना की।

इस मौके पर मनीष, सुरेन्द्र, राजवीर ठेकेदार, बाबू लाल ठेकेदार, शिव शंकर प्रदीप, नीरज, रश्मि, ममता, कुसुम, भाई कंवर, मुल्कराज कर्दम, सुशील कर्दम, राज सिंह, लेखराज, सत्येन्द्र (आरडब्ल्यूए), बनी सिंह, जैनउद्दीन, मदन, सुरेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

1-HG-Mobile-Application

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Sunday 24 सितंबर, 2017 17:51 PM