ताज़ा खबर :
prev next

आईआईए की समस्याओं को लिया जायेगा प्राथमिकता पर

आईआईए की समस्याओं को लिया जायेगा प्राथमिकता पर

गाज़ियाबाद। मंगलवार को आईआईए गाज़ियाबाद चैप्टर के पदाधिकारियों ने पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड गाज़ियाबाद के नवनियुक्त मुख्य अभियन्ता एसके गुप्ता से उनके कार्यालय पर भेंट की तथा बुके देकर उनका स्वागत किया गया।

आईआईए गाज़ियाबाद चैप्टर की ओर से केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित नागलिया, आरटीआई वर्किंग ग्रुप के चेयरमैन राजीव गोयल, चैप्टर चेयरमैन सतीश कुमार शर्मा, सचिव प्रदीप कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष मनोज कुमार, राकेश अनेजा, ज़ोनल कॉर्डिनेटर अनिल कपूर, सदस्य मनीष मदान, बृजेश गर्ग, राजू बंसल आदि उपस्थित रहे।

इस दौरान आईआईए गाज़ियाबाद चैप्टर ने कुछ समस्याएँ एवं सुझाव नवनियुक्त मुख्य अभियन्ता के समक्ष रखे जिनमें आईआईए पदाधिकारियों को विद्युत कट एवं विवरण की सूचना पूर्व में दिए जाने, इलेक्ट्रिसिटी ड्यूटी में छूट दिए जाने, सचल दल द्वारा उद्यमियों के किए जा रहे अनावश्यक उत्पीड़न को रोकने, नये टैरिफ में उद्योगों की दर ना बढ़ाई जाए एवं जमा सिक्योरिटी पर ब्याज दिए जाने के सम्बन्ध में रही जिन पर मुख्य अभियन्ता ने आश्वासन दिया कि आईआईए की सभी समस्याओं एवं सुझावों को प्राथमिकता पर लेते हुए निस्तारण कराया जायेगा।

आईआईए ने अनुरोध किया कि भविष्य में आईआईए सदस्यों की समस्याओं को प्राथमिकता पर लेते हुए समाधान कराया जाये जिस पर मुख्य अभियन्ता ने कहा कि आईआईए सदस्यों की समस्याओं को प्राथमिकता पर लिया जायेगा और आईआईए के सदस्य कभी भी अपनी समस्याएं एवं सुझावों के साथ मुझसे सीधे सम्पर्क कर सकते हैं। अंत में सचिव प्रदीप कुमार गुप्ता ने मुख्य अभियन्ता का धन्यवाद व्यक्त किया।

1-HG-Mobile-Application

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Saturday 21 अक्टूबर, 2017 23:18 PM