ताज़ा खबर :
prev next

चोर की लोगों ने की पीट-पीट कर हत्या

चोर की लोगों ने की पीट-पीट कर हत्या

गाज़ियाबाद। अमित विहार कॉलोनी में चोरी करके भाग रहे चोर की लोगों द्वारा पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर छह लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक, अमित विहार कॉलोनी में ढलाई कारीगर राजेश घर की ऊपरी मंजिल पर सोए हुए थे। उनका छोटा भाई देवेंद्र घर के बाहरी कमरे में टीवी देख रहा था। इसी दौरान सुबह करीब चार बजे पड़ोसी की छत के रास्ते एक चोर घर में घुस आया। चोर राजेश की पैंट से पर्स निकालने की कोशिश कर रहा था। उसे देखकर देवेंद्र ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए। घर के बाहर भीड़ लग गई। चोर दीवार कूदकर भागने लगा। घर से कुछ दूरी पर लोगों ने उसे दबोच लिया। उसके हाथ में राजेश की पैंट थी। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की जिस कारण वह बेहोश हो गया। उसके हाथ-पैर और सिर से काफी खून बह रहा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। लोनी बार्डर थाना एसएचओ वीरेंद्र यादव ने बताया कि चोर की जेब से एक पर्स बरामद हुआ है, जो कुछ दिन पूर्व इंद्रापुरी कॉलोनी के पास से चोरी किया गया था। दूसरी तरफ, लोगों का कहना है कि आए दिन हो रही चोरियों से लोगों में गुस्सा है। पुलिस को सवा चार बजे सूचना दी गई थी। लेकिन डेढ़ घंटे बाद पुलिस पहुंची। यदि पुलिस समय से मौके पर पहुंच जाती तो शायद चोर की जान बच सकती थी।

1-HG-Mobile-Application

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Saturday 23 सितंबर, 2017 18:22 PM