ताज़ा खबर :
prev next

आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में गायन कार्यक्रम का आयोजन

आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में गायन कार्यक्रम का आयोजन

गाज़ियाबाद। आईएमएस इन्जीनियरिंग कॉलिज में विदुषी डॉ. कमला शंकर के गायन (हवाई गिटार) ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कॉलिज परिसर में स्पिक मैके संस्था के सौजन्य से बुधवार को एक अदभुत गायन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

भारतीय शास्त्रीय हवाई गिटार संगीतकार और शंकर गिटार की अन्वेषक विदुषी डॉ. कमला शंकर ने सभी के सम्मुख अपनी अतिप्रभावशाली प्रतिभा को प्रस्तुत किया। खचाखच भरे हुए आईएमएस सभागार में कमला शंकर के अदभुत गायन ने सभी दर्शकों को हर्षोल्लासित कर दिया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को अपनी प्रतिभा से रोमांचित कर दिया। विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम भारतीय संस्कृति और विरासत को ज़िन्दा रखने में सहायक सिद्ध होंगे।

20160224_162526 20160224_163010

इस कार्यक्रम का सभी दर्शकों ने भरपूर आनन्द लेते हुए जमकर सराहना की। विनोद लेले ने तबले पर व निर्मल सैनी ने गिटार द्वारा कमला शंकर का साथ दिया व कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिये। विदुषी डॉ. कमला शंकर प्रथम भारतीय शास्त्रीय हवाई गिटार संगीतकार और शंकर गिटार की अन्वेषक के रूप में जानी जाती हैं। कमला शंकर का हवाई गिटार को समृद्ध बनाने में अप्रतिभ योगदान है। इस अवसर पर कॉलेज के निदेशक डॉ. श्रवण मुखर्जी,सभी डीन, विभागाध्यक्ष, फैकल्टी, स्टाफ एवं विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।

1-HG-Mobile-Application

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Sunday 24 सितंबर, 2017 17:52 PM