ताज़ा खबर :
prev next

प्रपोज़-डे पर प्रेमी युगल ने दी जान

प्रपोज़-डे पर प्रेमी युगल ने दी जान

मुरादनगर। मुरादनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में सोमवार दोपहर को प्रपोज़-डे पर एक प्रेमी युगल ने दुपट्टे का फंदा बनाकर जान दे दी। पुलिस ने मौके से दोनों का अलग-अलग लिखा हुआ सुसाइड नोट बरामद किया है।

एसओ राजकुमार यादव ने बताया कि मुरादनगर थाना क्षेत्र के सुराना गांव के रहने वाले रूपा (19) और सोनू उर्फ सतवीर (22) दोनों का अफेयर करीब 5-6 साल से चल रहा था। सोनू बीए फाइनल ईयर का छात्र था और रूपा ने पिछले वर्ष हाईस्कूल में फेल होने पर पढ़ाई छोड़ दी थी।दोनों एक बिरादरी के अलग-अलग गौत्र से थे। रविवार को युवती का दिल्ली शाहदरा से रिश्ता आया था और गोदभराई की रस्म भी हुई थी।

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे सोनू के माता-पिता खेत पर गए थे।दोनों भाई बाहर गए थे। इसी दौरान रूपा युवक के घर पहुंची। दोनों ने पहले अपने-अपने पिता के नाम सुसाइड नोट लिखा और दुपट्टे का फंदा बनाकर पहले युवती ने पंखे से लटककर जान दी उसके बादयुवक ने युवती को नीचे उतारकर बेड पर लिटाया और शव पर कपड़ा डालने के बाद उसी दुपट्टे का फंदा बनाकर खुद पंखे से लटक गया।

करीब 2:00 बजे सोनू की मां किरणवती घर पहुंची और कमरा अंदर से बंद देख शोर मचाया।शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का दृश्य देख दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि सुसाइड नोट में प्रेमी युगल ने पुलिस से पोस्टमार्टम नहीं कराने की गुहार लगाई थी।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों गांव के ही इंटर कॉलेज में एक साथ पढ़े थे और इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। हालांकि दोनों के परिजनों ने प्रेम प्रसंग की जानकारी होने से इनकार किया है। युवती के परिजनों का कहना है कि उन्हें यदि पता होता तो वह युवती की शादी सोनू के साथ कर देते।

1-HG-Mobile-Application

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Tuesday 26 सितंबर, 2017 05:41 AM