ताज़ा खबर :
prev next

बिजली विभाग की छापेमारी से उद्यमियों में मचा रहा हड़कंप

बिजली विभाग की छापेमारी से उद्यमियों में मचा रहा हड़कंप

मुरादनगर में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंधक निदेशक आशुतोष निरंजन के आदेश पर बृहस्पतिवार सुबह क्षेत्र की दो बड़ी फैक्ट्रियों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान स्थानीय अधिकारियों की टीम के साथ विजिलेंस की टीम भी मौजूद थी।

अधिशासी अभियंता गणेश कुमार ने बताया कि विद्युत विभाग के मेरठ मंडल के एमडी आशुतोष निरंजन के आदेश पर बृहस्पतिवार सुबह एमडी ऑफिस में तैनात अधिशासी अभियंता बीएम खेड़ा के नेतृत्व में दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित एचआर हैमर व मोहनरामपुरी कॉलोनी स्थित जिंदल टेक्सटाइल कंपनी में छापेमारी करते हुए बिजली चेकिंग की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि यह चेकिंग अभियान पूर्ण रूप से गोपनीय था और स्थानीय अधिकारियों को भी यह मालूम नहीं था कि आखिर टीम किस जगह चेकिंग करने जा रही है। बीएम खेड़ा के निर्देश पर दोनों फैक्ट्रियों में बिजली चेकिंग की गई। जिसके चलते आसपास स्थित अन्य फैक्ट्री मालिकों में हड़कंप मच गया। कुछ उद्यमी अपनी फैक्ट्री बंद कर वहां से चले गए। गणेश कुमार ने बताया कि चेकिंग अभियान सुबह से लेकर दोपहर बाद तक जारी रहा। जिसमें दोनों फैक्ट्रियों में कोई अनियमितता न पाए जाने पर टीम वापस लौट गई।

एसडीओ आनंद कुमार ने बताया कि क्षेत्र में बिजली चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा। जिसमें बाहर से आई टीम भी शामिल रहेंगी। इस मौके पर जेई पवन कुमार, सहायक अभियंता बीडी प्रजापति, जेई श्योराज सिंह व संजय कुमार सिंह मौजूद थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel