ताज़ा खबर :
prev next

महिला मीडियाकर्मी से पासपोर्ट सत्यापन के दौरान सिपाही ने की अभद्रता, सस्पेंड

महिला मीडियाकर्मी से पासपोर्ट सत्यापन के दौरान सिपाही ने की अभद्रता, सस्पेंड

गाज़ियाबाद के वसुंधरा में रहने वाली एक महिला मीडियाकर्मी ने पासपोर्ट का सत्यापन करने पहुंचे सिपाही पर अभद्रता का आरोप लगाया है। इस दौरान सिपाही ने महिला से गले लगने को कहा। महिला ने पासपोर्ट विभाग, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पुलिस व अन्य विभागों को ट्वीट कर शिकायत की। एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों को भी सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है। एसएसपी ने देर शाम आरोपित सिपाही देवेंद्र कुमार को निलंबित कर जांच बिठा दी है।

इंदिरापुरम की वसुंधरा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही देवेंद्र कुमार बृहस्पतिवार दोपहर वसुंधरा सेक्टर-3 में रहने वाली महिला मीडियाकर्मी का पासपोर्ट सत्यापन करने गया था। महिला का पासपोर्ट रिन्यू होना था। पीड़िता के अनुसार, सिपाही को सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने महिला के फ्लैट तक ले जाकर छोड़ा था। महिला अपनी घरेलू सहायिका के साथ थीं। महिला ने सिपाही को अपना परिचय दिया। इसके बाद पानी और जूस पीने के लिए दिया। इस दौरान सिपाही ने पासपोर्ट सत्यापन संबंधित कई सवाल पूछे और नोट किया। आरोप है कि सिपाही ने कहा कि ‘उसने उनका सत्यापन कर दिया है। अब बदले में उसे उनके गले लगना है।’ पीड़िता ने विरोध किया तो वह वहां से चला गया। इसके बाद उसने ट्वीट कर शिकायत की।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया सीओ रवि कुमार को मामले की जांच सौंपी गई है। शुरुआती आरोपों के आधार पर सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। महिला को थाने आकर मामले की शिकायत दर्ज कराने को कहा गया है। उधर, महिला ने शुक्रवार को मामले की शिकायत थाने पर देने की बात कही है। देर शाम महिला ने एसएसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों को वाट्सएप पर शिकायत की। निलंबित सिपाही देवेंद्र कुमार ने बताया कि सत्यापन के दौरान महिला मीडियाकर्मी को अपना मूल पता तक नहीं पता था। पिता को फोन कर सभी जानकारियां उन्होंने उन्हें दीं। इसके बाद उन्होंने उनसे सवाल पूछा कि आपको जानकारियां क्यों नहीं पता तो वह गुस्सा हो गईं। इसके बाद वह वहां से आ गए। उन्होंने कोई गलत बात महिला मीडियाकर्मी से नहीं की। महिला ने पहले ही बता दिया था कि वे पत्रकार हैं। ऐसे में वह भूलकर भी ऐसी गलती नहीं कर सकता।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel