ताज़ा खबर :
prev next

पार्षद से मारपीट के मामले में ठेकेदार की फर्म होगी ब्लैक लिस्टेड

पार्षद से मारपीट के मामले में ठेकेदार की फर्म होगी ब्लैक लिस्टेड

गाज़ियाबाद में पार्षद से मारपीट के मामले की जांच के लिए बनी कमिटी ने अपनी रिपोर्ट नगर निगम प्रशासन को सौंप दी है। रिपोर्ट में पार्षद के साथ मारपीट करने के आरोपित ठेकेदार की फर्म को ब्लैक लिस्ट करने और निगम ऑफिस में सिक्युरिटी बढ़ाने की संस्तुति की गई है। बता दें कि नवयुग मार्केट स्थित नगर निगम के ऑफिस में गत दिनों पार्षद दिलशाद मलिक के साथ मारपीट हुई थी।

घटना नगर निगम के चीफ इंजीनियर के ऑफिस में हुई थी। चीफ इंजीनियर मोइनुद्दीन खां घटना के वक्त अपने ऑफिस में मौजूद नहीं थे। मारपीट करने का आरोप एक ठेकेदार पर लगा था। मेयर आशा शर्मा ने इस मामले में जांच के लिए एक कमिटी गठित की थी। कमिटी में दो अफसरों संयुक्त नगर आयुक्त शिव पूजन यादव और अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार के अलावा बीएसपी पार्षद दल नेता आनंद चौधरी, कांग्रेस पार्षद दल नेता जाकिर अली सैफी और एसपी पार्षद दल नेता कल्लन को शामिल किया गया था। कमिटी ने आठ दिनों तक जांच कर अपनी रिपोर्ट निगम प्रशासन को सौंप दी है। अब यह रिपोर्ट मेयर को भेजी जाएगी।

जांच कमिटी ने मारपीट के आरोपी ठेकेदार की फर्म को ब्लैक लिस्ट करने, नगर निगम के सभी ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगाने, निगम ऑफिस में आने के लिए पर्ची से एंट्री देने और सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ी करने की संस्तुति की है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel

 

By सत्याभा : Wednesday 18 जुलाई, 2018 06:49 AM