ताज़ा खबर :
prev next

डंपर के कुचलने से युवक की मौत, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

डंपर के कुचलने से युवक की मौत, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

लोनी के ट्रानिका सिटी थाने से महज कुछ ही दूरी पर डुगरावली गाव के पास बुधवार रात करीब आठ बजे सर्विस रोड पर डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। इससे गुस्साए स्थानीय लोगों ने दिल्ली-सहारनपुर रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। सड़क जाम कर हंगामा कर रहे लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। करीब एक घटे तक संघर्ष चलता रहा। पथराव में चार पुलिसकर्मी, दो राहगीर व कुछ प्रदर्शनकारी भी चोटिल हो गए। प्रदर्शनकारियों ने वाहनों में भी तोड़फोड़ की। एसपीआरए एके मौर्य और सीओ साहिबाबाद डॉ. राकेश मिश्र समेत कई अधिकारी मौके पर देर रात पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

डोगरावली गाव में राहुल (21) परिवार के साथ रहते थे। वह प्लंबर का काम करते थे। बुधवार रात करीब सवा सात बजे वह दौलत नगर कॉलोनी से डोगरावली गाव जा रहे थे। मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने के कारण वह मोटरसाइकिल लेकर पैदल रोड पार कर रहे थे कि अचानक सर्विस रोड पर राहुल को एक डंपर ने कुचल दिया और आरोपित चालक मौके से डंपर लेकर फरार हो गया। जानकारी मिलने पर राहुल को परिजनों ने पास के एक अस्पताल में ले गए, जहा पर उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

राहुल की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने दिल्ली-सहारनपुर रोड पर ट्रॉनिका सिटी थाने से सामने शव रखकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाकर किसी तरह से शात किया। इसके बाद लोग वहा से चले गए। कुछ देर बाद परिजन और स्थानीय लोग दोबारा दिल्ली-सहारनपुर रोड पर पहुंचे और जाम लगाकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया नहीं मानने पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। कुछ लोगों पर लाठिया भी बरसाईं। जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं। लोगों ने किया पथराव सिपाही समेत कई घायल

लाठीचार्ज से गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इस दौरान चार पुलिसकर्मी, दो राहगीर व कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच करीब दो घटे तक संघर्ष चलता रहा। बाद में मौके पर अन्य थानों से पुलिस बुलाई गई। इसके बाद लोग वहा से भागे। प्रदर्शनकारियों ने राहगीरों के भी वाहनों में तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों के हटने के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। आगजनी का प्रयास किया

प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन के दौरान दो डंपर, एक कार व दो मोटरसाइकिल में तोड़फोड़ की। इसके साथ ही तीन मोटरसाइकिल को रोड पर गिराकर उनमें आगजनी का प्रयास किया। हालाकि पुलिसकर्मियों ने उन्हें लाठी फटकार कर भगाया। सीओ लोनी दुर्गेश कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel