ताज़ा खबर :
prev next

अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन ने की कविनगर जोन के 15 वार्डों पर वार्ड प्रभारियों की घोषणा

अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन ने की कविनगर जोन के 15 वार्डों पर वार्ड प्रभारियों की घोषणा

अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन द्वारा गाज़ियाबाद नवयुग मार्केट में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान संस्था के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीके अग्रवाल ने बताया कि शाखा गाज़ियाबाद द्वारा संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करने व नगर के प्रत्येक वैश्य परिवार को संगठन से जोड़ने के उद्देश्य से नगर निगम के पांचों जोनों के सभी 100 वार्ड में प्रभारी नियुक्त करने का निर्णय लिया है। इस आयोजन के प्रथम चरण में मंगलवार को कविनगर जोन के अंतर्गत आने वाले 15 वार्डों पर वार्ड प्रभारियों की घोषणा की गई।

वार्ड 18 शास्त्री नगर से प्रकाश गुप्ता, वार्ड 24 लैंडक्राफ्ट महरौली से नवीन मित्तल, वार्ड- 30 गोविंदपुरम से जीपी गोयल, वार्ड 46 दुहाई फ्रीहोल्ड से शुभम गोयल, वार्ड 47 शास्त्री नगर से इंद्रमनी अग्रवाल, वार्ड 50 राजनगर से विनोद गर्ग, वार्ड 53 रईसपुर एम ब्लॉक संजय नगर से हेमन्त कंसल, वार्ड 56 चिरंजीव विहार से संजीव गोयल, वार्ड 62 गोविंदपुरम से अशोक मित्तल, वार्ड 65 विवेकानंद नगर कविनगर से सुनील गर्ग, वार्ड 67 संजय नगर राजनगर से अजय अग्रवाल, वार्ड 71 संजय नगर से संजय अग्रवाल, वार्ड 84 राजनगर से बी के गुप्ता, वार्ड 91 कविनगर से मदन मोहन अग्रवाल को वार्ड प्रभारी घोषित किया गया।

पार्षद हिमांशु मित्तल ने बताया कविनगर जोन के जोनल कॉर्डिनेटर की जिम्मेदारी राकेश चंद्र अग्रवाल को दी गई है। सभी वार्ड प्रभारी अपने वार्ड क्षेत्र में वैश्य बंधुओं से संपर्क कर वार्ड कमेटी का गठन करेंगे।

नीरज गोयल ने बताया कि, द्वितीय चरण में सिटी जोन के वार्ड प्रभारियों की घोषणा अगले सप्ताह कर दी जाएगी। इसी माह में नगर निगम के सभी सौ वार्डो पर वार्ड प्रभारी नियुक्त कर दिए जाएंगे। जिला अध्यक्ष आरपी बंसल व जिला सचिव सचिन गर्ग को दायित्व दिया गया है की वह इन सभी वार्डो पर वार्ड प्रभारी नियुक्त कराएं तथा उनके संपर्क में रहकर समितियों के गठन में सहयोग करें। प्रेस वार्ता में पार्षद हिमांशु मित्तल, कोषाध्यक्ष हरीश मोहन, राकेश चंद्र,अग्रवाल आरपी बंसल सचिन गर्ग आदि उपस्थित रहे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel