ताज़ा खबर :
prev next

CM योगी आज पहुंचेंगे नोएडा, एक बार फिर ‘अंधविश्वास’ को देंगे चुनौती

CM योगी आज पहुंचेंगे नोएडा, एक बार फिर ‘अंधविश्वास’ को देंगे चुनौती

नोएडा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को नोएडा के सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी आएंगे। वह दिल्ली से डीएनडी के जरिए दोपहर करीब 3:30 बजे नोएडा स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। यहां पर अधिकारियों के साथ करीब एक घंटे तक कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद डीएनडी के जरिए दिल्ली लौट जाएंगे।

सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन आ आएंगे। इसी कार्यक्रम के लिए समीक्षा बैठक करने मुख्यमंत्री आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम शनिवार को ही प्रशासन को मिला। बताया जाता है कि वह हिंडन एयरबेस पर चार्टर्ड विमान से उतरेंगे। यहां से सराय काले खां होते हुए डीएनडी के जरिए आएंगे।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री वाले रूट की समीक्षा करते हुए कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के काफिले के आगमन के दौरान भी कुछ देर के लिए ट्रैफिक रोका जाएगा।

यूपी के राज्यपाल राम नाईक भी सोमवार को कार्यक्रम में हिस्सा लेने आएंगे। वह हिंडन एयरबेस पर उतरकर हेलीकॉप्टर के जरिए सैमसंग कंपनी के पास बनाए गए हैलीपेड पर उतरेंगे। इसी तरह सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम स्थल तक आएंगे।

आपको बता दें कि 25 दिसंबर को नोएडा में मेट्रो की मैजेंटा लाइन का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया था। सूबे में पीएम की मौजूदगी के मौके पर योगी आदित्यनाथ सारे अन्धविश्वास को तोड़कर नोएडा आए थे। दरअसल ऐसा बताया जाता है कि जो भी मुख्यमंत्री रहते हुए नोएडा गया वो उस कुर्सी पर दोबारा नहीं बैठा। आखिरी बार मायावती नोएडा गईं थीं और 2012 में उन्हें सत्ता से बेदखल होना पड़ा था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad