ताज़ा खबर :
prev next

उधारी के 2 लाख रुपए मांगने पर मकान मालिक ने महिला से की मारपीट व अभद्रता

उधारी के 2 लाख रुपए मांगने पर मकान मालिक ने महिला से की मारपीट व अभद्रता

गाज़ियाबाद। थाना विजयनगर स्थित प्रताप विहार निवासी रजनी गुप्ता पत्नी संतोष गुप्ता पिछले छह वर्षों से एक मकान में किराये पर रह रही थी। महिला हर महीने किराया भी देती थी। आरोपी है कि मकान मालिक हरीश कुमार उससे दो लाख रुपए यह कह कर लिया था कि वह जबतक चाहे तबतक उसके मकान में रह सकती है और मकान खाली करने पर वह उसे दो लाख रुपए बिना ब्याज के वापस कर देगा।

लेकिन मकान मालिक खुद ही मकान खाली करने का दबाव डालने लगा। मकान मालिक के कहने पर महिला घर छोड़ने को तैयार हो गई लेकिन जब उसने अपने दो लाख रूपये मांगे तो मकान मालिक उसे व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित मकान खाली किये बगैर उक्त स्थान से परिवार सहित चली गई। जिसके बाद मकान मालिक पीड़ित परिवार के पास कुछ अज्ञात बदमाशों के साथ जाकर जबरन मारपीट व महिला से बदसलूकी की। यह घटना 1 जून की है।

पीडिता ने आरोपियों के खिलाफ प्रताप विहार चौकी थाना विजयनगर पर शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाही नहीं हुई। पीडिता ने शुक्रवार को एसएसपी को मामले की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई हैं। महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने संबंधित थाने को जांच के आदेश दिए।

सिटिजन रिपोर्टर : परितोष कुमार

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel