ताज़ा खबर :
prev next

अनंतनाग मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद, सुरक्षाबलों पर पथराव के बाद इंटरनेट सेवा बंद

अनंतनाग मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद, सुरक्षाबलों पर पथराव के बाद इंटरनेट सेवा बंद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान लागू किए गए सीजफायर के खत्म होते ही ऑपरेशन ऑलआउट फिर से शुरू हो गया है। शुक्रवार सुबह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इलाके में कई घंटे चली मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए।

इस एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान आशिक हुसैन भी शहीद हो गए। इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हुई है, अभी नागरिक की पहचान की जा रही है। सुरक्षाबलों को देर रात ही आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्हें घेर लिया गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के DGP एसी वैद्य ने ट्वीट किया कि आतंकियों का कनेक्शन ISJK से बताया जा रहा है।

एनकाउंटर के बाद कश्मीर के कई जिलों में इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई है। जिस जगह पर ये एनकाउंटर हुआ वहां पर काफी स्थानीय नागरिक एकत्रित हो गए थे। इसके अलावा पुलवामा में भी स्कूली छात्रों ने सीआरपीएफ और पुलिस पर पथराव किया।

अनंतनाग जिले श्रीगुफवारा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया। इनमें पुलवामा का माजिद, श्रीनगर का दाऊद और भिजबिहारा का आदिल भी शामिल है। बताया जा रहा है कि मारा गया माजिद हिज्बुल आतंकी समीर टाइगर का करीबी था।

गौरतलब है कि, समीर टाइगर 2016 में हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था। समीर पुलवामा का रहने वाला है और हिज्बुल के कई हमलों में शामिल हो चुका है। बुरहान वानी के बाद समीर को कश्मीर के पोस्टर ब्वॉय के रूप में पेश किया गया है। समीर ने आतंकी वसीम के जनाजे में शामिल होकर फायरिंग भी की थी।

आपको बता दें कि 17 जून को सीजफायर खत्म होने का ऐलान किया गया था। जिसके बाद से ही राज्य में सेना ने अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel