ताज़ा खबर :
prev next

दबंगो ने दलित परिवार पर किया लाठी-डंडो से वार, रिपोर्ट दर्ज

दबंगो ने दलित परिवार पर किया लाठी-डंडो से वार, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद। थाना भोजपुर स्थित ग्राम दौसा में युवक ने दलित परिवार को दिए हुए पैसे वापस मांगे, पास में पैसे पूरे न होने पर दलित युवक ने घर चलकर पैसे देने की बात कही। इस बात पर नाराज युवक ने उसके पूरे परिवार संग मारपीट की।

बंजारपुर का निवासी गुलबीर शर्मा पुत्र स्व: भगवत प्रसाद शर्मा 7 जून की सुबह अपने खेत पर था। उसी गाँव का रहने वाला प्रदीप गुर्जर पुत्र केशव प्रशाद अपने पैसे मांगने आ गया। गुलवीर ने कहा की अभी मेरे पास पूरे रूपए नहीं हैं घर चल कर देता हूँ। लेकिन केशव नहीं माना और दलित से मारपीट करते हुए जेब में पड़े 1300 रूपए निकाल कर चला गया।

पीड़ित ने इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से की। कुछ समय बाद गुलवीर शर्मा के घर प्रदीप गुर्जर, प्रदीप के पिता केशराम गुर्जर एवं चचेरे भाई रविन्द्र और परविन्द्र हाथों में लाठी डंडे लिए पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी और गुलवीर को जान से मारने की धमकी दी। घटना स्थल पर मौजूद गुलवीर के चचेरे भाई ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने पीड़ित को थाने जाकर तहरीर देने की बात कही और वहां से चली गयी। अंत में पीड़ित व परिजन ठाणे पहुंचकर उक्त घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी। लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। थानाध्यक्ष्य ने भी अपना पलड़ा झाड दिया। थक हार कर पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की तब जाकर एसएसपी के आदेशानुसार संबंधित थाना क्षेत्र भोजपुर में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच के आदेश दिए गए। फिलहाल पुलिस मामले  जांच कर रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel

 

By सत्याभा : Tuesday 19 जून, 2018 00:53 AM