ताज़ा खबर :
prev next

सभी समस्याओं पर एक सप्ताह में लिया जाएगा फैसला : मेयर आशा शर्मा

सभी समस्याओं पर एक सप्ताह में लिया जाएगा फैसला : मेयर आशा शर्मा

गाज़ियाबाद। मेयर आशा शर्मा ने विजयनगर जोन में लोगों की समस्याएं सुनीं। इस मौके पर महापौर से साथ जोन के सभी पार्षद में अधिकारी मौजूद रहे। क्षेत्र के लोगों ने महापौर के सामने 119 समस्याओं को रखा। इन सभी समस्याओं को नोट करके जल्द से जल्द हल कराने के आदेश दिए गए।

इन दिनों महापौर हर जोन में जनता दरबार लगा रही है। इस कड़ी में रोजाना एक जोन में जनता दरबार लगाया जा रहा है। मंगलवार को यह दरबार विजयनगर जोन में लगाया गया। यहां बड़ी संख्या में क्षेत्रीय पार्षद मौजूद रहे। जनता दरबार में कुल 119 शिकायतें आईं। इनमें साफ सफाई से संबंधित 39, प्रकाश से संबंधित 23, निर्माण की 22, उद्यान की 19 व जलकल की 16 शिकायतें मिली। साफ सफाई के साथ प्रकाश की व्यवस्थाओं को तुरंत हल कराने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही पानी की समस्या के लिए नलकूप व हैंडपंप दुरुस्त करने के लिए कहा है।

महापौर ने बताया कि जनता दरबार में आई सभी समस्याओं पर एक सप्ताह में फैसला लिया जाएगा। इस मौके पर अपर नगरायुक्त आरपी पाण्डेय, जोनल प्रभारी देशराज, उपाध्यक्ष सुनील यादव, चंपा माहौर, नरेश जाटव, कृपाल सिंह, सुरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे। महापौर ने बताया कि अगला जनता दरबार 15 जून को सिटी जोन में आयोजित किया जाएगा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel