ताज़ा खबर :
prev next

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में 6 लोग घायल, 5 पशुओं की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में 6 लोग घायल, 5 पशुओं की मौत

गाज़ियाबाद। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे गांव रेवड़ा रेवड़ी के पास गुरुवार देर रात विभिन्न सड़क हादसों में पांच पशुओं की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं। घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार व एक्सप्रेस वे अंधेरा होने के कारण यह हादसे हुए हैं।

आंधी अधूरी तैयारी के साथ शुरू हुए ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार रात को एक्सप्रेस वे पर गांव रेवड़ा रेवड़ी के पास अचानक गाड़ियों के सामने गाय आ जाने के कारण वह अनियंत्रित होकर डिवाईडर जा टकराई। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार रात को एक बजे के आसपास कई गाय अचानक सड़क पर आ गईं इसकारण कई गाड़ियां की दुर्घटना हो गई। इसमें पांच पशुओं की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कई गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। चीख पुकार की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क हादसों की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर अचानक गाय आ जाने के कारण आधा दर्जन गाड़ियां टकरा गई थीं। घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अपने-अपने गणतव्यों की और रवाना कर दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर लाइट तो लगा दी गई , लेकिन वह अभी जल नहीं रही है। अधिक अंधेरा होने के कारण सड़क हादसे हो रहे हैं। एक्सप्रेस वे पर आवारा पशुओं को रोकने का भी कोई इंतजाम नहीं है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel