ताज़ा खबर :
prev next

किचन में खाना बनाते समय हिट स्प्रे किया, पति-पत्नी झुलसे

किचन में खाना बनाते समय हिट स्प्रे किया, पति-पत्नी झुलसे

गाज़ियाबाद। वसुंधरा सेक्टर-1 के एक माकन में रसोई में जलते गैस चूल्हे की तरफ हिट का स्प्रे करने से लगी आग में सोमवार सुबह पति-पत्नी झुलस गए। करीब 30 प्रतिशत झुलसी पत्नी व 10 प्रतिशत झुलसे पति को वैशाली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, वसुंधरा सेक्टर-1 में मनोज पत्नी रोमिला सिंह के साथ किराये के मकान में रहते हैं। रोमिला हाउसवाइफ हैं और मनोज नोएडा की एक एमएनसी में काम करते हैं। दोनों की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। सोमवार सुबह करीब 11 बजे रोमिला रसोई में खाना बनाने के दौरान ही हिट स्प्रे कर रही थीं। इसी दौरान वह जलते चूल्हे के पास पहुंचीं तो लपटों के संपर्क में आने से हिट केन ने आग पकड़ ली। इससे रोमिला झुलस गईं। रोमिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर रसोई में आए मनोज भी आग की चपेट में आ गए। मनोज ने किसी तरह पत्नी रोमिला और खुद को आग से बचाया। इस दौरान रोमिला बेहोश हो गईं। दोनों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। डॉक्टरों ने अब दंपती की हालत खतरे से बाहर बताई है।

दंपती के रिश्तेदार योगेंद्र ने बताया कि अधिकांश समय मनोज की नाइट शिफ्ट होती है। घटना रात के समय होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। नंदग्राम में रहने वाले योगेंद्र ने बताया कि मनोज मूल रूप से बिजनौर के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि हिट पर एक्सपायरी डेट कब की थी, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद वह रिश्तेदारों के साथ उनके घर पहुंचे थे।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel